जिस स्कूटी पर बैठी थीं प्रियंका गांधी, पुलिस ने काटा उसका चालान

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार की शाम को गिरफ्तार पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी के घर जा रही थीं। रास्ते में पुलिस ने उन्हें धारा 144 लगे होने के कारण जाने से रोक दिया।

Avatar Written by: December 29, 2019 6:50 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार की शाम को गिरफ्तार पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी के घर जा रही थीं। रास्ते में पुलिस ने उन्हें धारा 144 लगे होने के कारण जाने से रोक दिया। जिसके बाद प्रियंका गांधी एक कार्यकर्ता के साथ स्कूटी पर सवार हो गईं। हालांकि पुलिस ने स्कूटी को भी बाद में रोक दिया। जिसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा पैदल ही निकल पड़ीं।Priyanka Gandhi Scooty Ride Lucknow

स्कूटी पर बिना हेलमेट बैठने के मामले में अब लखनऊ ट्रैफिक पुलिस ने प्रियंका गांधी वाड्रा को चालान किया है। जिस स्कूटी पर प्रियंका गांधी वाड्रा बैठीं थीं, नियमों के उल्लंघन के लिए उस स्कूटी का 6300 रुपए का चालान किया है। यह स्कूटी धीरज गुर्जर चला रहे थे।


पुलिस के अनुसार ड्राइविंग लाइसेंस के लिए 2500 रुपए, बिना हेलमेट गाड़ी चलाने के लिए 500 रुपए, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के लिए 300 रुपए, खराब नम्बर प्लेट या फाल्टी नंबर प्लेट के लिए 300 रुपए और खराब तरीके से गाड़ी चलाने का 2500 रुपए का चालान किया गया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost