पीएम मोदी के वंशवाद वाले ट्वीट पर प्रियंका गांधी और तारिक अनवर का पलटवार

प्रधानमंत्री मोदी के वंशवाद की राजनीति वाले ब्लॉग पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा पिछले पांच सालों से संस्थाओं को अपने तरीके से चला रही है।  हमें जितना प्रताड़ित करेंगे हम उतनी जोर से लड़ेंगे। हम डरने वाले नहीं हैं।

Avatar Written by: March 20, 2019 11:01 am

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ब्लॉग लिखकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि 2014 में लोगों ने वंशवाद पर ईमानदारी, विनाश की जगह विकास को चुना। साल 2014 का जनादेश ऐतिहासिक था। भारत के इतिहास में पहली बार किसी गैर वंशवादी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिला था। जब कोई सरकार फैमिली फर्स्ट की बजाए इंडिया फर्स्ट की भावना के साथ चलती है तो यह उसके काम में भी दिखायी देता है।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी के वंशवाद की राजनीति वाले ब्लॉग पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा पिछले पांच सालों से संस्थाओं को अपने तरीके से चला रही है।  हमें जितना प्रताड़ित करेंगे हम उतनी जोर से लड़ेंगे। हम डरने वाले नहीं हैं।


कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि वो शायद इसलिए ऐसा बोल रहे हैं क्योंकि उनका कोई वंश ही नहीं है। पूरी दुनिया में अपने वंश को आगे बढ़ाया जाता है। राजनीति हो या कोई और पेशा सब में वंश को आगे बढ़ाया जाता है। पीएम मोदी को अपना वंश ही नहीं बढ़ाना है इसीलिए वो एसा बोल रहे हैं।