पाकिस्तान से आतंकवाद अलग करने का प्रयास कर रही कांग्रेस : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को कांग्रेस पर ‘पाकिस्तान से आतंकवाद को अलग करने’ का आरोप लगाया और कहा कि एक तरफ वह (कांग्रेस) नरेंद्र मोदी सरकार पर पाकिस्तान में हवाई हमले करने का विरोध करती है और दूसरी तरफ वह पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रही है।

Written by: March 22, 2019 2:00 pm

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को कांग्रेस पर ‘पाकिस्तान से आतंकवाद को अलग करने’ का आरोप लगाया और कहा कि एक तरफ वह (कांग्रेस) नरेंद्र मोदी सरकार पर पाकिस्तान में हवाई हमले करने का विरोध करती है और दूसरी तरफ वह पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रही है।

Sambit Patra

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया, “शीर्ष कांग्रेस नेता व राहुल गांधी के प्रमुख सलाहकार सैम पित्रोदा एक तरफ पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रहे हैं, जबकि दूसरी तरफ वह मोदी सरकार व भारत को हवाई हमलों के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। पाकिस्तान को आतंकवाद से अलग करने का कांग्रेस का आश्चर्यचकित करने वाला प्रयास है।”

इससे पहले 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकवादी हमले का जिक्र करते हुए पित्रोदा ने कहा था कि ऐसी घटनाएं ‘हर समय होती हैं’ और संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार 2008 के मुंबई आतंकवादी हमले के बाद सीमा पार विमानों को भेजकर भी प्रतिक्रिया दे सकती थी लेकिन यह दुनिया से निपटने का सही तरीका नहीं है।