दानिश कनेरिया के साथ पाक में भेदभाव को लेकर भाजपा ने किया कांग्रेस से ऐसा सवाल कि होगी बोलती बंद!

एक तरफ जहां देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। वहीं इन सब के बीच एक बार फिर इस मामले में पाकिस्तान की एंट्री हुई है। दरअसल पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक वीडियो में खुलासा किया है कि दानिश कनेरिया के साथ हिंदू होने की वजह से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में ज्यादती होती थी।

Written by: December 27, 2019 11:02 am

नई दिल्ली। एक तरफ जहां देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। वहीं इन सब के बीच एक बार फिर इस मामले में पाकिस्तान की एंट्री हुई है। दरअसल पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक वीडियो में खुलासा किया है कि दानिश कनेरिया के साथ हिंदू होने की वजह से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में ज्यादती होती थी।

Shoaib Akhtar and danish kaneria

उन्होंने कहा कनेरिया को हिंदू होने की वजह से टीम में वो सम्मान कभी नहीं मिला जिसके वो हकदार थे। शोएब अख्तर के इस खुलासे ने हिंदुस्तान की राजनीति को गर्मा दिया है और अब भारतीय जनता पार्टी इसके चलते कांग्रेस पर निशाना साध रही है।

Danish Kaneria and Rahul Gandhi

भाजपा कर्नाटक ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया के साथ खाना नहीं खाते थे, लगातार उन्हें परेशान करते थे क्योंकि वो हिंदू थे, इस बात की जानकारी शोएब अख्तर ने दी है।’ अब आप (कांग्रेस) इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता होगा। इसी के साथ भाजपा कर्नाटक ने कांग्रेस से सवाल पूछा है कि क्या अभी भी आप इसके समर्थन में हैं? शेम!!!

दानिश कनेरिया को लेकर शोएब अख्तर ने जो खुलासा किया, उसपर बाद में खुद दानिश कनेरिया ने मुहर लगा दी है और वो जल्द ही उन खिलाड़ियों का नाम भी बताएंगे, जिन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।