दिल्ली : किराड़ी में कपड़े के गोदाम में लगी आग, 9 लोगों की मौत

राष्ट्रीय राजधानी में एक कपड़े के गोदाम में आग लगने की घटना में कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। यह घटना रविवार रात राजधानी के किराड़ी इलाके में स्थित गोदाम में हुई। दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के अनुसार, गोदाम तीन मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर था।

Written by: December 23, 2019 9:38 am

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में एक कपड़े के गोदाम में आग लगने की घटना में कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। यह घटना रविवार रात राजधानी के किराड़ी इलाके में स्थित गोदाम में हुई। दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के अनुसार, गोदाम तीन मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर था।

इमारत में कोई अग्नि सुरक्षा उपकरण नहीं था। डीएफएस ने कहा कि 10 लोगों को बचाया गया और मृतकों में दो वरिष्ठ नागरिक और चार बच्चे शामिल हैं।आग लगने के कारण की जांच चल रही है। मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात करीब 12:30 बजे दिल्ली के किराड़ी इलाके में तीन मंजिला इमारत में आग लग गई। आग मकान के ग्राउंड फ्लोर पर बने कपड़े के गोदाम में लगी थी, जो फैलते-फैलते तीसरी मंजिल तक पहुंच गई।

गौरतलब है कि इससे पहले 7 दिसंबर को दिल्ली के रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी में भीषण आग लगी थी। इस घटना में पुलिस ने 43 लोगों की मौत की पुष्टि की। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट रही।