दिल्ली: AIIMS में लगी आग, मौके पर दमकल विभाग की 30 से ज्यादा गाड़ियां मौजूद

बता दें कि एम्स में वित्त मंत्री अरूण जेटली पिछले कई दिनों से इलाजरत है और उन्हें देखने और उनका हालचाल लेने के लिए कई दिग्गज लगातार एम्स पहुंच रहें है।

Written by: August 17, 2019 5:20 pm

नई दिल्ली। दिल्ली के AIIMS के इमरजेंसी विभाग में आग लग गई है। सूचना मिलने के बाद दमकल की 30 से अधिक गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर हैं। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। ताजा खबर यह है कि पीसी इमारत में आग लगी थी, जिस पर काबू कर लिया गया है। यहां कोई मरीज नहीं रहता है बल्कि इसमें डॉक्टरों के कमरे शामिल हैं। इसके पास ही आपातकालीन ब्लॉक हैं।

aiims fire

एम्स के टीचिंग ब्लॉक में ये आग लगी  है। बताया जा रहा है कि आग एम्स के बीसी ब्लॉक के फर्स्ट और सेकेंड फ्लोर पर लगी है। अचानक से धूंआ निकलने लगा और आग लगने की सूचना मिली। जानकारी के मुताबिक अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।एहतियात के तौर पर एम्स का इमरजेंसी विभाग को बंद कर दिया गया है।

बता दें कि एम्स में वित्त मंत्री अरूण जेटली पिछले कई दिनों से इलाजरत है और उन्हें देखने और उनका हालचाल लेने के लिए कई दिग्गज  लगातार एम्स पहुंच रहें है। पिछले कुछ दिनों से वहां राष्ट्रपति, पीएम मोदी सहित कई केंद्रीय मंत्रियों और अन्य वीवीआईपी का आना-जाना लगा रहा है। ऐसे में वहां आग लगने की घटना प्रशासन के लिए काफी बड़ी चुनौती है।