दिल्ली कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला, रॉबर्ट वाड्रा जा सकेंगे विदेश

वाड्रा ने दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट विदेश जाने की अर्जी डाली थी, जिसकी सुनवाई शुक्रवार को हुई और कोर्ट ने उन्हें विदेश जाने की अनुमति दे दी है।

Avatar Written by: September 13, 2019 2:16 pm

नई दिल्ली। गुरुवार को राजस्थान के जोधपुर में रॉबर्ट वाड्रा के जमीन खरीद-फरोख्त मामले में सुनवाई हुई थी। वाड्रा ने दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट विदेश जाने की अर्जी डाली थी, जिसकी सुनवाई शुक्रवार को हुई और कोर्ट ने उन्हें विदेश जाने की अनुमति दे दी है।

vadra

खबरों के मुताबिक, रॉबर्ट वाड्रा 21 सितंबर से 8 अक्टूबर तक बिजनेस के सिलसिले में विदेश जाना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने कोर्ट में अर्जी डाली थी, लेकिन वाड्रा की अर्जी का प्रवर्तन निदेशालय ने विरोध किया था। हालांकि वे इससे पहले भी इलाज के सिलसिले में विदेश यात्रा कर चुके हैं। मनीलांड्रिंग के मामले में वाड्रा को पटियाला हाउस कोर्ट ने इसी साल 1 अप्रैल को कुछ शर्तों के साथ अग्रिम जमानत दी थी।


प्रवर्तन निदेशालय बीकानेर में हुई खरीद-फरोख्त मामले की जांच कर रहा है। अभी इस मामले में अदालत ने रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां की गिरफ़्तारी पर रोक लगाई है। 22 अगस्त को इस मामले में जस्टिस जीआर मूलचंदानी के अधीन कोर्ट में सुनवाई हुई थी।

यह पूरा मामला बीकानेर के कोलायत क्षेत्र में 275 बीघा जमीन खरीद-फरोख्त से जुड़ा हुआ है। यह जमीन बीकानेर के महाजन फील्ड फायरिंग रेंज के विस्थापित लोगों को अलॉट की जानी थी। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 12 सितंबर की तारीख तय किया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost