दिल्ली चुनाव: शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ली हार की जिम्मेदारी

कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता व पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने मंगलवार को यह स्वीकार किया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का एक बार फिर से पतन हुआ है।

Avatar Written by: February 11, 2020 1:31 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता व पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने मंगलवार को यह स्वीकार किया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का एक बार फिर से पतन हुआ है।

चुनाव परिणाम आने के बाद शर्मिष्ठा ने ट्वीट किया, “दिल्ली में हमारा एक बार फिर से पतन हुआ। आत्मनिरीक्षण बहुत हो चुका, अब कार्रवाई का वक्त है। शीर्ष पर निर्णय लेने में देरी, रणनीति और राज्य स्तर पर एकता में कमी, हतोत्साहित कार्यकर्ता, जमीनी स्तर पर जुड़ाव में कमी- ये सभी कारक रहे हैं। सिस्टम का हिस्सा होने के नाते, मैं अपने हिस्से की जिम्मेदारी लेती हूं।”

दिल्ली : कांग्रेस के बुरे हाल से तुलना कर दिल बहला रही भाजपा

दिल्ली विधानसभा चुनाव की जारी मतगणना में आम आदमी पार्टी (आप) से भारी अंतर से पीछे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपना दिल कांग्रेस से तुलना कर बहला रही है। भाजपा के दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू ने आईएएनएस से कहा, “हम भाजपा के प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे। लेकिन भाजपा पिछली बार से बेहतर स्थित में पहुंची है। पिछली बार तीन सीटें थीं इस बार कहीं ज्यादा आ रही हैं।”bjp shivsena

उन्होंने कहा, “ईवीएम पर अब सवाल नहीं उठेंगे। आप भाजपा के खराब हाल की बात कर रहे हैं मगर कांग्रेस को भी तो देखिए उसका तो सफाया होता दिख रहा है।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost