दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में प्रिंटिंग प्रेस में लगी भीषण आग, एक शख्स की मौत

दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र में गुरुवार को एक प्रिंटिंग प्रेस में आग लग गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। दिल्ली दमकल सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने आईएएनएस से कहा कि आग लगने की सूचना तड़के 2.38 बजे मिली। उन्होंने कहा कि दमकल विभाग ने लगभग आठ बजे आग पर काबू पा लिया।

Written by: January 9, 2020 9:16 am

नई दिल्ली। दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र में गुरुवार को एक प्रिंटिंग प्रेस में आग लग गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। दिल्ली दमकल सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने आईएएनएस से कहा कि आग लगने की सूचना तड़के 2.38 बजे मिली। उन्होंने कहा कि दमकल विभाग ने लगभग आठ बजे आग पर काबू पा लिया।

Patparganj Fire

उन्होंने कहा, “मौके पर दमकल की कुल 30 गाड़ियां थीं। एक व्यक्ति की मौत हो गई और शव निकाल कर अस्पताल भेज दिया गया है।” उन्होंने कहा कि तीन मंजिला इमारत में आग भूतल और दूसरे तल पर लगी। उन्होंने कहा कि आग लगने का कारण फिलहाल पता नहीं चला है और बचाव अभियान जारी है।

Patparganj Fire

इससे मुश्किल से एक सप्ताह पहले ही पीरागढ़ी क्षेत्र में भी एक फैक्ट्री में आग लग गई थी जिसमें एक दमकल कर्मी की मौत हो गई थी और 14 अन्य लोग घायल हो गए थे। पिछले साल दिसंबर में यहां अनाज मंडी क्षेत्र में बैग और कागज की एक अवैध फैक्ट्री में आग लगने से उसमें फंसकर 43 लोगों की मौत हो गई थी।