जामिया हिंसा केस: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अब तक 10 गिरफ्तार, एक भी छात्र नहीं

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में दिल्ली के जामिया नगर इलाके में हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने आपराधिक पृष्ठभूमि वाले 10 लोग गिरफ्तार किए हैं। मामले में किसी भी छात्र को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार इनकी गिरफ्तारी की है।

Avatar Written by: December 17, 2019 10:07 am

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में दिल्ली के जामिया नगर इलाके में हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने आपराधिक पृष्ठभूमि वाले 10 लोग गिरफ्तार किए हैं। मामले में किसी भी छात्र को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार इनकी गिरफ्तारी की है।

Jamia Millia Islamia

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि 15 दिसंबर को हुई घटना के सिलसिले में जिन दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है वह सभी आपराधिक पृष्ठभूमि वाले हैं। एएनआई के अनुसार, गिरफ्तार किए गए लोगों में कोई भी छात्र नहीं है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इन दस लोगों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है। गिरफ्तार लोगों में जामिया मिलिया का कोई छात्र शामिल नहीं है। पुलिस ने अब तक सामने आई वीडियो फुटेज के आधार पर यह कार्रवाई की है।

पुलिस का दावा है कि वीडियो फुटेज में ये लोग पत्थरबाजी करते और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते दिखे हैं। साथ ही कुछ जगहों पर आगजनी भी की है।