सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला, राजधानी में नहीं है कानून का खौफ!

देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है, ये हाल ही की घटनाओं से भी पता चलता है। अभी कुछ दिन पहले ही एक पूरे परिवार ने मिलकर एक शख्स को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया, तो अब एक बदमाश ने दिल्ली पुलिस के ही एक सब इंस्पेक्टर को मार डाला।

Written by: May 20, 2019 1:39 pm

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है, ये हाल ही की घटनाओं से भी पता चलता है। अभी कुछ दिन पहले ही एक पूरे परिवार ने मिलकर एक शख्स को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया, तो अब एक बदमाश ने दिल्ली पुलिस के ही एक सब इंस्पेक्टर को मार डाला।

बता दें कि दिल्ली के शाहदरा इलाके के एक कुख्यात बदमाश ने एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की ये वारदात शाहदरा में बीती रात हुई है।

मृतक के परिजनों का कहना है कि सब इंस्पेक्टर राजकुमार अवैध शराब की तस्करी रोकने गए थे, तभी इलाके के एक बीसी ने उनके साथ मारपीट की। उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्या के इस मामले में सभी एंगल से जांच की जा रही है। मामले की जांच अभी शुरुआती स्तर पर है। मृतक सब इंस्पेक्टर राजकुमार दिल्ली के विवेक विहार थाने में तैनात थे, उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस ने जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी किए जाने का दावा किया है।