‘रिंकिया के पापा’ और ‘तीन पार’ में उलझे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी के फिल्मी बैकग्राउंड पर भी निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का नारा “अबकी बार, 67 पार” होगा, जबकि बीजेपी का नारा अबकी बार तीन पार है।”

Avatar Written by: December 8, 2019 1:21 pm

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बीजेपी पर हमला करने का कोई मौका नही छोड़ रहे। उन्होंने अब निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री  बीजेपी के नारे पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी का नारा “अबकी बार, तीन पार” होगा।

arvind kejriwal

केजरीवाल ने बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी के फिल्मी बैकग्राउंड पर भी निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का नारा “अबकी बार, 67 पार” होगा, जबकि बीजेपी का नारा अबकी बार तीन पार है।” उन्होंने मनोज तिवारी पर चुटकी लेते हुए कहा, “क्या आपने उनका ‘रिंकिया के पापा’ वाला गाना सुना है?”

Arvind Kejriwal and Manoj Tiwari

दिल्ली के पिछले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 67 और बीजेपी को 3 सीटों पर विजय मिली थी। मनोज तिवारी का नाम बीजेपी की ओर से सीएम उम्मीदवार के तौर पर उस समय चर्चा में आ गया था जब

hardeep singh

कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा था कि दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई प्रमुख मनोज तिवारी के नेतृत्व में लड़ेगी।

Hardeep singh puri

उन्होंने कहा था कि जब तक वे मनोज तिवारी को मुख्यमंत्री नहीं बना देते, चैन से नहीं बैठेंगे। हालांकि, बाद में पुरी ने सफाई देते हुए कहा कि उनका मतलब था कि बीजेपी मनोज तिवारी के नेतृत्व में दिल्ली के चुनाव में जीत दर्ज करेगी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost