शिक्षक दिवस पर दिग्विजय ने सीएम कमलनाथ को याद दिलाया चुनावी घोषणा पत्र का वादा, कही ये बात

मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेताओं के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कैबिनेट मंत्री उमंग सिंघार से विवाद के बाद अब दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को एक बार फिर कांग्रेस का वादा याद दिलाया। उन्होंने शिक्षक दिवस के बहाने कमलनाथ से चुनावी घोषणा पत्र के वादों को पूरा करने की नसीहत दी है।

Written by: September 5, 2019 10:44 am

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेताओं के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कैबिनेट मंत्री उमंग सिंघार से विवाद के बाद अब दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को एक बार फिर कांग्रेस का वादा याद दिलाया। उन्होंने शिक्षक दिवस के बहाने कमलनाथ से चुनावी घोषणा पत्र के वादों को पूरा करने की नसीहत दी है।

Kamalnath and Digvijay Singh

दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा,’शिक्षक दिवस पर सभी शिक्षकों को हार्दिक शुभकामनाएं। अतिथि शिक्षकों व अतिथि विद्वान शिक्षकों से कांग्रेस वचन पत्र में किए गए वादों को हमें पूरा करना है। मुझे विश्वास है माननीय मुख्य मंत्री कमल नाथ जी कांग्रेस वचन पत्र में किए गए हर वचन पूरा करेंगे।’

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले दिए गए वचन पत्र में प्रदेश के अतिथि शिक्षकों को नियमित करने का वादा किया था।कांग्रेस ने कहा था कि सत्ता में आने के तीन महीने के भीतर  शिक्षकों को नियमित कर दिया जाएगा।