EC के नियमों का उल्लंघन, उर्मिला के कार्यक्रम में विंग कमांडर अभिनंदन की फोटो!

चुनाव आयोग के लाख मना करने के बावजूद राजनीतिक पार्टियां नहीं मान रही हैं। नेताओं द्वारा खुलेआम आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है, चाहे मामला बयानबाजी का हो या फिर पोस्टरबाजी का। अभी तक कांग्रेस बीजेपी पर पोस्टर वॉर करती रही है। पर इस बार खुद कांग्रेस ने भी नियमों का उल्लंघन किया है।

Avatar Written by: April 6, 2019 7:11 pm

नई दिल्ली। चुनाव आयोग के लाख मना करने के बावजूद राजनीतिक पार्टियां नहीं मान रही हैं। नेताओं द्वारा खुलेआम आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है, चाहे मामला बयानबाजी का हो या फिर पोस्टरबाजी का। अभी तक कांग्रेस बीजेपी पर पोस्टर वॉर करती रही है। पर इस बार खुद कांग्रेस ने भी नियमों का उल्लंघन किया है।

Urmila Matondkar

बता दें कि एक्टिंग से राजनीति में आई उर्मिला मातोंडकर मुंबई नॉर्थ सीट से इस बार कांग्रेस की प्रत्याशी हैं। उर्मिला के एक कार्यक्रम में अभिनंदन की पोस्टर लगी एक फोटो नजर आ रही है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हालांकि अभी तक अभिनंदन की फोटो को लेकर बीजेपी ही घिरती रही है, पर इस बार खुद कांग्रेस ही फंस गई है, क्योंकि अभिनंदन की फोटो को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर लगातार हमले करती रही है।

कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी सेना को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रही है। सेना के शौर्य के बल पर बीजेपी अपने चुनावी हित साधने में लगी है। और अब कांग्रेस भी कुछ ऐसा ही करती नजर आ रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost