महाराष्‍ट्र के धुले में कैमिकल फैक्‍ट्री में विस्‍फोट, अब तक 8 लोगों की मौत

धमाके के बाद कैमिकल फैक्‍ट्री में लगी आग में अभी 70 लोग और फंसे हुए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाडि़यां और राहत बचाव कार्य के लिए प्रशासन की ओर से टीमें भेजी गई हैं।

Written by: August 31, 2019 12:13 pm

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के धुले में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां शिरपुर की एक कैमिकल फैक्‍ट्री में अचानक बड़ा विस्‍फोट हो गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में अभी तक 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 22 से ज्‍यादा अन्‍य लोग घायल हुए हैं।Maharashtra Dhule Chemical Factory Blastबताया जा रहा है कि धमाके के बाद कैमिकल फैक्‍ट्री में लगी आग में अभी 70 लोग और फंसे हुए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाडि़यां और राहत बचाव कार्य के लिए प्रशासन की ओर से टीमें भेजी गई हैं। फायर ब्रिगेड की गाडि़यां आग बुझाने में लगी हुई हैं।
Maharashtra Dhule Chemical Factory Blast

जानकारी के अनुसार, कैमिकल फैक्‍ट्री में हुआ यह धमाका इतना जोरदार था कि कई किलोमीटर तक इसकी आवाज सुनी गई। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। विस्‍फोट के बाद भड़की आग को बुझाने की कोशिशें जारी है।Maharashtra Dhule Chemical Factory Blast

फैक्‍ट्री में हुए इस विस्‍फोट से इलाके में हड़कंप मच गया है। मौके पर फैक्‍ट्री के अधिकारी और कर्मचारियों के अलावा स्‍थानीय लोग और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी राहत कार्य में जुटे हैं। इस दौरान करीब 40 कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। मृतकों में महिला और पुरुष दोनों कर्मचारी शामिल हैं।