जम्मू-कश्मीर: त्राल में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में अबतक सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। दो आतंकियों के अब भी छिपे होने की खबर है।

Written by: March 5, 2019 9:08 am

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में अबतक सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। दो आतंकियों के अब भी छिपे होने की खबर है। आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सोमवार शाम को त्राल के मीर मोहल्ला में तलाशी अभियान चलाया था।

Jammu & Kashmir Encounter

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘त्राल इलाके में सोमवार देर शाम सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई।’ उन्होंने कहा कि सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करके आतंकवादियों के खात्मे के लिए अभियान शुरू कर दिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। इलाके में सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

Jammu & Kashmir Encounter

हंदवाड़ा में तीन दिन तक चला था एनकाउंटर

इससे पहले कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में आतंकियों के साथ तीन दिन तक चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने रविवार को दो आतंकियों को मार गिराया था। हालांकि इस मुठभेड़ में पांच सुरक्षाकर्मी भी शहीद हो गए थे। एनकाउंटर के दौरान शहीदों में तीन सीआरपीएफ जवान और दो जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान शामिल थे।