पुलवामा में सुरक्षा बलों की बड़ी कार्रवाई, वांटेड आतंकी जाकिर मूसा ढेर

कश्मीर के पुलवामा इलाके में सुरक्षा बलों ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया। खास बात यह रही कि सुरक्षाबलों ने वांटेड आतंकी जाकिर मूसा को जन्नत भेज दिया है।

Written by: May 23, 2019 9:26 pm

नई दिल्ली। कश्मीर के पुलवामा इलाके में सुरक्षा बलों ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया। खास बात यह रही कि सुरक्षाबलों ने वांटेड आतंकी जाकिर मूसा को जन्नत भेज दिया है। जाकिर हिजबुल मुजाहिदीन का पूर्व कमांडर था और वर्तमान में यह खुद का आतंकी समूह चला रहा था। यह जम्मू कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना और सीआरपीएफ का जॉइंट ऑपरेशन था।

जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि बातीपोरा इलाके के जंगलों में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था।

Indian Army

सुरक्षा बलों को देखते ही चलाई गोली
आधिकारिक जानकारी के अनुसार सर्च ऑपरेशन के दौरान जैसे ही आतंकियों ने सुरक्षा बलों को देखा उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने जाकिर मूसा सहित तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इसके बाद सुरक्षा के मद्देनजर अवंतीपोरा जिले की मोबाइल सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

पहले सरेंडर किया और फिर किया फायर
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार पुलिस ने जब मूसा को ललकारा तो उसने सरेंडर करने का संकेत दिया और बाहर निकल आया। फिर अचानक ही मूसा ने सुरक्षाबलों पर फायर कर दिया।