फारूक अब्दुल्ला के बिगड़े बोले, कहा- CRPF के जो 40 लोग शहीद हो गए, उसका भी मुझे शक है

नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। अब्दुल्ला ने 14 फरवरी को पुलवामा में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के काफिले पर हुए हमले में 40 जवानों की शहादत पर भी शंका जाहिर की है।

Written by: March 30, 2019 7:12 pm

नई दिल्ली। नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। अब्दुल्ला ने 14 फरवरी को पुलवामा में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के काफिले पर हुए हमले में 40 जवानों की शहादत पर भी शंका जाहिर की है।

अब्दुल्ला ने कहा, ‘कितने सिपाही हिन्दुस्तान के शहीद हुए छत्तीसगढ़ में? क्या कभी मोदी जी वहां गये उन्हें फूल चढ़ाने के लिए…? कभी उनके खानदानों से हमदर्दों की? या जितने सिपाही यहां मरे उनके लिए कुछ कहा? मगर वो 40 लोग सीआरपीएफ के शहीद हो गए, उसका भी मुझे शक है।

अब्दुल्ला ने कहा कि ‘वो मिसाइल जो उसने सैटेलाइट को मारने के लिए छोड़ा वो मनमोहन सिंह ने तैयार कराया था… आज इलेक्शन था, दिखाने के लिए हनुमान जी तशरीफ लाए हैं… उसने बटन दबाया. 1 बटन गलत दब गया और हेलीकॉप्टर गिर गया, हमारे 6 जवान शहीद हो गए।

farooq abdullah

इससे पहले फारूक अब्दुला ने पाकिस्तान स्थित बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक पर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली मोदी सरकार के दावों पर सवाल किया था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला था.

फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि ‘आज कोई राम मंदिर की बात नहीं कर रहा है. बालाकोट में एयर स्ट्राइक के पहले मंदिर, मंदिर, मंदिर… आज राम की बात कौन कर रहा है? आज वह (BJP) जनता को बता रहे हैं कि यहां एक ऐसा शख्स (पीएम मोदी) हनुमान की तरह है जो पाकिस्तान को मार सकता है. क्या उन्होंने पाकिस्तान को मारा है? मैं ऐसा नहीं मानता।’