मुलाकात के बाद फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय ने पीएम मोदी का कुछ इस तरह किया शुक्रिया

हाल ही में महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ के कार्यक्रम का लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम आवास पर हुए आयोजन में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी।जिसमें खुद पीएम मोदी भी शामिल होते हुए नजर आए थे।

Written by: October 23, 2019 3:36 pm

नई दिल्ली। हाल ही में महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ का कार्यक्रम लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम आवास पर आयोजन किया गया। इस आयोजन में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी। जिसमें खुद पीएम मोदी भी शामिल होते हुए नजर आए थे। बता दें, महात्मा गांधी की 150वें जयंती के मौके पर हुई इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने फिल्म मेकर्स से गांधी के विचारों पर विस्तार से चर्चा की।

जिसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को डायरेक्टर आनंद एल राय ने ट्वीट कर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी का भी शुक्रिया अदा किया है। आनंद एल राय ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आपकी जिंदगी किसी मौके से बेहतर नहीं बनती है बल्कि इसे बदलाव के जरिए बेहतर बनाया जाता है। शुक्रिया नरेंद्र मोदी जी हमें #ChangeWithin के साथ जोड़ने के लिए। हम और पूरी फिल्म इंडस्ट्री राष्ट्र निर्माण के लिए साथ खड़े रहेंगे और पूरी जिम्मेदारी के साथ अपना काम करेंगे।”

आपको बताते चलें कि इस वीडियो में सभी ने पीएम मोदी के साथ हुई इस मुलाकात और गांधी जी के विचारों के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री और इन सितारों के बीच ये मुलाकात सात लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम निवास पर हुई।

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ”महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया के कई लोग महान काम कर रहे हैं। गांधी सादगी के पर्याय हैं, उनके विचार दूर-दूर तक गूंजते हैं। रचनात्मकता की शक्ति अपार है, और हमारे राष्ट्र के लिए रचनात्मकता की इस भावना का दोहन करना आवश्यक है।”