संबित पात्रा की ‘क्लास’ लगाने वाले कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ अब सीएम रघुवर से लेंगे टक्कर

पार्टी की ओर से शनिवार रात दो उम्मीदवारों की सूची जारी की गई जिसमें वल्लभ का नाम प्रमुख है जिन्हें जमशेदपुर-पूर्व से उम्मीदवार बनाया गया है। इस विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री रघुबर दास वर्तमान में विधायक हैं।

Avatar Written by: November 17, 2019 12:34 pm

नई दिल्ली। पिछले दिनों एक न्यूज चैनल के डीबेट के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को कड़ी टक्कर देने वाले और उस डीबेट के बाद हर किसी के जुबान पर आने वाले कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ को पार्टी ने झारखंड चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी निभाने के लिए उतारा है। गौरव वल्लभ को झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ उम्मीदवार बनाया गया है।

raghubar das gaurav vallabh

पार्टी की ओर से शनिवार रात दो उम्मीदवारों की सूची जारी की गई जिसमें वल्लभ का नाम प्रमुख है जिन्हें जमशेदपुर-पूर्व से उम्मीदवार बनाया गया है। इस विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री रघुबर दास वर्तमान में विधायक हैं। रामगढ़ से ममता देवी को टिकट दिया गया है।

jharkhand cm raghuvar das

मुख्यमंत्री के खिलाफ उम्मीदवार बनाए जाने के बारे में पूछे जाने पर वल्लभ ने कहा, ”मैं इस चुनौती को स्वीकार करता हूं। इस क्षेत्र और झारखंड के लोगों के साथ पिछले पांच वर्षों में सिर्फ धोखा हुआ है। जनता रघुबर दास और भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है।”

gaurav vallabh

आपको बता दें कि प्रोफेसर गौरव वल्लभ बीते दिनों तब चर्चा में आए थे, जब एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान उनकी बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से तीखी बहस हो गई थी और गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा से पूछा था कि ‘एक ट्रिलियन में कितने शून्य’ होते हैं। गौरव वल्लभ का संबित पात्रा से सवाल पूछने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

BJP Congress

बता दें कि झारखंड में कांग्रेस 81 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव में झामुमो और राजद के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। वह 31 सीटों पर लड़ रही है। उधर, कांग्रेस ने कर्नाटक में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए शनिवार को छह उम्मीदवारों की भी घोषणा की।

Support Newsroompost
Support Newsroompost