BJP का बड़ा ऐलान, गौतम गंभीर को इस सीट से मिला टिकट

भारतीय जनता पार्टी ने आखिरकार तमाम अटकलों को विराम देते हुए बड़ा ऐलान कर दिया है। बीजेपी की तरफ से क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर को पूर्वी दिल्ली से टिकट दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली से दो उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है।

Written by Newsroom Staff April 22, 2019 9:59 pm

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने आखिरकार तमाम अटकलों को विराम देते हुए बड़ा ऐलान कर दिया है। बीजेपी की तरफ से क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर को पूर्वी दिल्ली से टिकट दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली से दो उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है।

तो वहीं तमाम अटकलों को खारिज करते हुए एक बार फिर नई दिल्ली से मीनाक्षी लेखी को उम्मीदवार बनाया गया है, हालांकि पूर्वी दिल्ली से इस बार महेश गिरि का टिकट काट दिया गया है।

तो वहीं ये भी बता दें कि अबतक उदित राज की सीट पर कोई फैसला नहीं हो पाया है। उदित राज दिल्ली की उत्तर पश्चिम सीट से सांसद हैं और वे एक बार फिर से इसी सीट से बीजेपी से टिकट चाहते हैं, लेकिन पार्टी ने अबतक उनके नाम का ऐलान नहीं किया है।

अपना टिकट कटने की आशंकाओं के बीच उत्तर पश्चिम दिल्ली सुरक्षित लोकसभा सीट से मौजूदा भाजपा सांसद उदित राज ने कहा कि पार्टी के फैसले का इंतजार कर रहा हूं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि उन्हें भरोसा है कि भाजपा देश में दलितों के साथ विश्वासघात नहीं करेगी।

 

 

Mayawati के PM बनाने के सवाल पर Ramgopal Yadav ने दिया ये जवाब

 

Facebook Comments