सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी

क्रिकेटर से नेता बने पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गौतम गंभीर ने शनिवार को दिल्ली पुलिस को पत्र लिख कर कथित तौर पर अपनी और परिवार की जान को खतरा बताया है। उन्होंने पुलिस को कहा कि एक अंतर्राष्ट्रीय नंबर से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

Written by: December 21, 2019 3:43 pm

नई दिल्ली।  क्रिकेटर से नेता बने पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गौतम गंभीर ने शनिवार को दिल्ली पुलिस को पत्र लिख कर कथित तौर पर अपनी और परिवार की जान को खतरा बताया है। उन्होंने पुलिस को कहा कि एक अंतर्राष्ट्रीय नंबर से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने पुलिस से आग्रह किया कि वह इस बाबत मामला दर्ज करें और उनकी व उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

gautam gambhir 20 दिसंबर को शाहदरा के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) को लिखे पत्र में गंभीर ने लिखा, “7 (400) 043 वाले अंतर्राष्ट्रीय नंबर से मुझे और मेरे परिजनों को जान से मारने की धमकी मिल रही है।”

gautam gambhir उन्होंने कहा कि उनके निजी सचिव गौरव अरोड़ा ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी थी। अपने पत्र में पूर्व क्रिकेटर ने कहा, “इसलिए मैं चाहता हूं कि आप एक प्राथमिकी दर्ज करें और मेरे व मेरे परिजनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का कष्ट करें।”

gautam gambhir bjp
गौतम गंभीर ने लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का दामन थामा था, बाद में उन्हें पार्टी ने पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से टिकट भी दिया और लोकसभा चुनाव जीतकर पहली बार सांसद बने। गौतम गंभीर अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों दिल्ली में प्रदूषण को लेकर एक बैठक में शामिल नहीं हुए थे, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी।