पर्चा विवाद: गौतम गंभीर ने केजरीवाल, सिसोदिया और आतिशी को भेजा मानहानि का नोटिस

पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर ने आप उम्मीदवार आतिशी मार्लेना, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कानूनी नोटिस भेजकर मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है।

Written by: May 10, 2019 9:22 am

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर ने आप उम्मीदवार आतिशी मार्लेना, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कानूनी नोटिस भेजकर मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है। तीनों नेताओं ने गंभीर पर आप नेता आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया था। आरोपों के चलते गंभीर ने मानहानि नोटिस भेजा है।

arvind Kejriwal aatishi and manish

दरअसल आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर पर आतिशी मार्लेना के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांटने का आरोप लगाया था। आरोपों पर गुस्साए गंभीर ने ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा था कि यदि उन पर आरोप साबित होते हैं वह अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे।

इससे पहले विवादित और आपत्तिजनक पर्चा सामने आने के बाद इस पर्चे को पढ़ते हुए आतिशी रोने लगीं। उन्होंने कहा कि इस पर्चे में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लेकर भी अपशब्द लिखे गए हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आतिशी ने आरोप लगाया कि गौतम गंभीर चुनाव में कितना गिर सकते हैं, ये उन्होंने और उनकी पार्टी ने दिखा दिया है। ये पर्चा है।भाजपा और गौतम गंभीर जी ने पूरे लोकसभा में इसे बंटवाया है। आतिशी ने कहा कि मेरे जैसा इंसान राजनीति में इसलिए नहीं है कि उसे पैसा चाहिए।