कांग्रेस-राजद पर गरजे गिरिराज सिंह, कहा- क्या ये हिंदुस्तान को पाकिस्तान…

भाजपा के ‘फायरब्रांड’ नेता गिरिराज ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, उनके भाई और वारिस पठान पर निशाना साधा।

Written by: February 21, 2020 12:37 pm

पटना। केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने वारिस पठान के विवादित बयान को लेकर कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कथित ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ से पूछा है कि ‘क्या ये हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं।’ भाजपा के ‘फायरब्रांड’ नेता गिरिराज ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, उनके भाई और वारिस पठान पर निशाना साधा।

Giriraj Singh, Tejashwi Yadav and Rahul Gandhi

गिरिराज ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, “ओवैसी का भाई-15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो, 100 करोड़ हिंदुओं को बता देंगे। वारिस पठान -15 करोड़, 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे। ओवैसी के मंच से ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’। ‘कांग्रेस, राजद और टुकड़े-टुकड़े गैंग से पूछना चाहते हैं क्या ये हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं?”‘

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता वारिस पठान ने कर्नाटक में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हम 15 करोड़ हैं और 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं।

इससे पहले, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को पूर्णिया में कहा कि 1947 में ही सभी मुस्लिमों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि हमारे पूर्वजों ने गलती की थी, जिसका खामियाजा आज भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि देश के विभाजन के कारणों में एक वाजिब नागरिकता का बड़ा सवाल था। देश विभाजन के समय चूक हुई।

giriraj singh

उन्होंने कहा, “1947 में आजादी के समय हमारे पूर्वजों से भूल हुई। अगर उस वक्त ही मुसलमान भाइयों को वहां (पाकिस्तान) भेज दिया जाता और हिंदुओं को यहां बुला लिया जाता, तो आज यह नौबत ही नहीं आती।”