कांग्रेस की पदयात्रा को लेकर गिरिराज सिंह ने राहुल पर कसा तंज, कह डाली ये बात

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर आज कांग्रेस पार्टी देश के कई हिस्सों में पदयात्रा निकाल रही है। पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी इस यात्रा की अगुवाई कर रहे हैं। दिल्ली में यह पदयात्रा कांग्रेस दफ्तर से राजघाट तक निकाली गई।

Written by: October 2, 2019 1:11 pm

नई दिल्ली। महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर आज कांग्रेस पार्टी देश के कई हिस्सों में पदयात्रा निकाल रही है। पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी इस यात्रा की अगुवाई कर रहे हैं। दिल्ली में यह पदयात्रा कांग्रेस दफ्तर से राजघाट तक निकाली गई।

Rahul Gandhi

वहीं कांग्रेस की इस यात्रा को लेकर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा कि कांग्रेसी राहुल की परिक्रमा कर लें तो उनकी पदयात्रा पूरी हो जाएगी।

Giriraj Singh

गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘गांधीजी की जयंती पर कांग्रेस पद यात्रा कर रही है। कांग्रेस कार्यालय से राजघाट की बजाय राहुल गांधी की परिक्रमा कांग्रेसी कर लें, उनकी पद यात्रा पूरी हो जाएगी।’

आपको बता दें कि कांग्रेस देश के कई हिस्सों में पदयात्रा निकाल रही है। जिसे गांधी संदेश यात्रा का नाम दिया गया है। वहीं केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी राजधानी दिल्ली में यात्रा की अगुवाई कर रहे हैं, तो वहीं महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ में रहेंगी।