प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध के मामले में हुआ बड़ा खुलासा!

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जो लोग घर के अंदर घुसे थे वो कांग्रेस के ही कार्यकर्ता थे और साथ ही उन्होंने प्रियंका गांधी से मिलने का समय भी ले रखा था।

Avatar Written by: December 3, 2019 3:20 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के घर पर सुरक्षा की चुक का मामला काफी ज्यादा तूल पकड़ चुका है और जहां कांग्रेस के कई नेताओं ने कहा है कि, गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा वापस लेना एक गलत फैसला था। इस वजह से प्रियंका गांधी के घर पर लोग घुस आए और उनके साथ तस्वीर भी लेने लगे। लेकिन अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है।

Priyanka Gandhi Vadra

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जो लोग घर के अंदर घुसे थे वो कांग्रेस के ही कार्यकर्ता थे और साथ ही उन्होंने प्रियंका गांधी से मिलने का समय भी ले रखा था। इसके साथ ही जानकारी ये भी मिल रही है कि, जिस कार से वो लोग आए थे उसे मैन गेट से अंदर आने दिया गया था और वो कार भी एक कांग्रेस के कार्यकर्ता की थी। वो सभी लोग एक परिवार के थे और उनके साथ एक छोटा बच्चा भी था।

क्या है मामला

Car

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला उजागर हुआ है। सूत्रों ने दावा किया यह मामला पिछले महीने का है और एक शख्स कार लेकर कांग्रेस महासचिव के घर में बिना अनुमति के घुस गया था। इस बाबत स्थानीय पुलिस को जानकारी नहीं है। पुलिस का कहना है कि इसकी शिकायत नहीं दर्ज कराई गई।

SPG security gandhi family

सूत्रों ने बताया कि यह घटना 25 नवम्बर की है जबकि प्रियंका गांधी के कार्यालय की ओर से उनकी सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ को इस बाबत जानकारी दे दी गई है। बताया जाता है कि प्रियंका गांधी के घर के बगीचे के पास बने बरामदे में एक लड़की सहित पांच लोग कार लेकर घुस गए थे। इसके बाद सभी कार से उतरकर प्रियंका गांधी के बगीचे में गए और कांग्रेस नेता के साथ फोटो खिंचवाने की बात कही थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost