कोरोना : गुरुग्राम में आईटी कंपनियों, बीपीओ को निर्देश, कर्मचरियों को 31 मार्च तक घर से काम करने की दें अनुमति

कोरोनावायरस से संक्रमित महिला यहां की एक कंपनी में काम करती है और उसने हाल ही में मलेशिया और इंडोनेशिया की यात्रा की थी। हरियाणा में यह कोरोनावायरस का पहला मामला है।

Avatar Written by: March 17, 2020 7:00 pm

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए दिल्ली से सटे गुरुग्राम में प्रशासन ने एक एडवाइजरी जारी कर आईटी कंपनियों, बीपीओ को निर्देश दिया है कि कंपनियां अपने कर्मचरियों को 31 मार्च तक घर से काम करने की अनुमति दें। आपको बता दें कि स्‍थानीय प्रशासन की ओर से यह निर्देश ऐसे समय में आया है, जबकि यहां 29 साल की एक महिला के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

MNC Gurugram

कोरोनावायरस से संक्रमित महिला यहां की एक कंपनी में काम करती है और उसने हाल ही में मलेशिया और इंडोनेशिया की यात्रा की थी। हरियाणा में यह कोरोनावायरस का पहला मामला है। कोरोनावायरस को लेकर एहतियात बरतते हुए गुरुग्राम प्रशासन ने MNC, BPO और उद्योगपतियों से अपील की है कि वे अपने कर्मचारियों से 31 मार्च तक घर से काम कराएं।

gurugram Notification

हरियाणा से अब तक 66 लोगों के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं, जिनमें से एक के वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जबकि 54 में ऐसे कोई लक्षण नहीं थे। बाकी लोगों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। प्रदेश में कोरोना वायरस प्रभावित देशों की यात्रा कर लौटे लगभग 2,957 लोगों को पृथक वार्ड में रखा गया है। राज्य सरकार ने पहले ही स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालयों को 31 मार्च तक बंद रखने की घोषणा की है। सिनेमा घर, जिम, नाइट क्लब भी एहतियातन 31 मार्च तक बंद कर दिए गए हैं।