गंभीर के बचाव में लक्ष्मण और हरभजन, देखिए क्या कहा

गम्भीर पर आरोप है कि उन्होंने पूर्वी दिल्ली से ही आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी के सम्बोधित करके लिखे गए अश्लील बातों वाले पर्चे बंटवाए हैं।

Written by Newsroom Staff May 10, 2019 2:03 pm

नई दिल्ली। भारत के ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने शुक्रवार को कहा कि उनके पूर्व क्रिकेटर साथी और पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी गौतम गम्भीर कभी किसी महिला के खिलाफ अश्लील बातें नहीं कर सकते।

गम्भीर पर आरोप है कि उन्होंने पूर्वी दिल्ली से ही आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी के सम्बोधित करके लिखे गए अश्लील बातों वाले पर्चे बंटवाए हैं। हरभजन ने अपने साथी टेस्ट क्रिकेटर का ट्विटर के माध्यम से बचाव किया और कहा कि गम्भीर कभी ऐसा कर ही नहीं सकते।


हरभजन ने कहा, “गम्भीर से जुड़े मद्दों को लेकर मैं भौंचक हूं। मैं जानता हूं कि वह कभी भी किसी महिला के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग नहीं कर सकता। वह जीते या हारे, यह अलग बात है लेकिन वह कभी इस तरह का इंसान नहीं रहा है।”

यह नहीं गौतम गंभीर के बचाव में वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि वो गौतम गंभीर को दो दशकों से जानते हैं और वे उनकी ईमानदारी, चरित्र और महिलाओं के लिए उनकी इज्जत पर गारंटी दे सकते हैं।

बता दें कि आतिशी ने आरोप लगाए हैं कि गम्भीर ने उनकी मर्यादा पर सवाल उठाने वाले पर्चे उनके संसदीय क्षेत्र मे बंटवाए हैं। गम्भीर ने इन आरोपों को खारिज किया है और आतिशी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नाम मानहानि का नोटिस भी भिजवाया है।