Hathras Case: हाथरस कांड को लेकर सपा का विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, अनुराग भदौरिया घायल

Hathras Case: इस लाठीचार्ज(LathiCharge) में कई कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए। वहीं सपा नेता अनुराग भदौरिया(Anurag Bhadauriya) पर भी पुलिस ने लाठियां बरसाईं। जिसमें वो घायल हो गए हैं।

Avatar Written by: October 2, 2020 4:45 pm
Anurag bhadauriya

नई दिल्ली। हाथरस मामले को लेकर यूपी में विपक्षी दल विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। योगी सरकार पर निशाना साधते हुए विपक्षी दल लगातार सीएम योगी को असफल बता रहे हैं और इस्तीफा देने की बात कर रहे हैं। इसी के तहत उत्तर प्रदेश की प्रमुख पार्टी समाजवादी पार्टी शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन कर रही थी, जिसपर यूपी पुलिस की डंडा चल गया। बता दें लखनऊ में हाथरस की वारदात को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन पर यूपी पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया। इस लाठीचार्ज में कई कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए। वहीं सपा नेता अनुराग भदौरिया पर भी पुलिस ने लाठियां बरसाईं। जिसमें वो घायल हो गए हैं। बता दें कि इसके अलावा कानपुर में भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मौन प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसपर भाजपा सरकार पर जमकर हल्ला बोला है।

Hathras Police SP Protest

उन्होंने कहा कि आज हाथरस की बेटी के लिए मौन व्रत रख धरने पर बैठने जा रहे सपा के वरिष्ठ नेताओं व विधायकों को भाजपा सरकार ने गिरफ़्तार करके बापू-शास्त्री की जंयती के दिन सत्य की आवाज़ अहिंसक तरीक़े से दबाई है। निंदनीय! सपा हाथरस के डीएम, एसपी पर एफआईआर की मांग करती है।

Hathras Police

बता दें कि हाथरस मामले में आज का दिन भी हंगामें भरा रहा। शुक्रवार को पीड़िता के गांव की सीमा पर सुबह से जबरदस्त हंगामा जारी रहा। गांव के बाहर पुलिस और प्रशासन की घेराबंदी है। पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे टीएमसी नेताओं के दल को पुलिस ने रोका तो झड़प हो गई और धक्का मुक्की शुरू हो गई। इस धक्का मुक्की में टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन जमीन पर गिर गए। टीएमसी नेता पीड़ित परिवार से मिलने पर अड़े हैं.लेकिन पुलिस किसी को गांव में जाने नहीं दे रही. बैरिकेंडिग कर रास्ता रोका हुआ है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost