Howdy Modi: पूरी दुनिया से लेकर बॉलीवुड हुआ दीवाना, पर भड़क गई कांग्रेस!

” अनिल कपूर ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी की अविश्वसनीय कूटनीति ने अमेरिकी लोगों के दिल और दिमाग को बांध लिया है। यह दोनों ही देशों के लिए बेहद ही गर्व का क्षण है।”

Written by: September 23, 2019 1:53 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘Howdy Modi’ कार्यक्रम की सफलता बॉलीवुड के सर चढ़कर बोल रही है बॉलीवुड के सितारे पीएम मोदी को दिल खोलकर बधाइयां दे रहे हैं। वे इसे अंतरराष्ट्रीय मंच पर देश की महान उपलब्धि बता रहे हैं। दुनिया भर में पीएम मोदी के इस कार्यक्रम का डंका बज रहा है। पर कांग्रेस अब भी इस पर सवाल उठा रही है।

Prime Minister Narendra Modi and President Donald Trump meet at the NRG stadium

सलमान खान ने इस कार्यक्रम की सफलता पर लिखा, “बहुत आगे जाना है पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप को। यह दो देशों के बीच एक महान रिश्ता है।


” फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार भी अपनी खुशी को रोक नहीं पाए। उन्होंने लिखा, “अकेले हम एक बूंद हैं पर साथ मिलकर हम महासागर हैं। हाउडी मोदी इवेंट में लोगों का समुद्र था। भारत की वास्तव में अंतरराष्ट्रीय साख बन चुकी है। बेहद खुशी की बात थी प्रधानमंत्री मोदी जी को अनेक क्षेत्रीय भाषाओं में ऑल इज वेल कहते हुए देखना। वे वास्तव में 1.3 बिलियन भारतीयों के रिप्रजेंटेटिव है।


फिल्म निर्माता करण जौहर ने पीएम के भाषण को शानदार भाषण करार दिया। उन्होंने लिखा “सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दुनिया के सबसे बड़े मंच पर कितना शानदार भाषण था। मुझे गर्व हो रहा है यह देखकर कि पूरी दुनिया इस अद्भुत भाषण को देख रही है।” उन्होंने इसे भारतीयों और दुनिया भर में फैले भारतीय लोगों के लिए गर्व का क्षण बताया।


ऋषि कपूर ने बेहद खुशी में लिखा, “गो मोदी गो ट्रंप। हमें गर्व है। हमें अपने समुदाय पर गर्व है। भारत पर गर्व है।

 


फिल्म निर्देशक शेखर कपूर ने मोदी को रॉकस्टार करार दिया। उन्होंने लिखा,”यह हैरान करता है कि एक राष्ट्र का नेता कैसे विदेशों में रॉकस्टार बन जाता है। यह वाकई हैरान करने वाली बात है पचास हजार लोगों को पीएम मोदी अपने शब्दों से बांधे हुए हैं। यहां तक कि अमेरिका के राष्ट्रपति भी हैरान होकर देख रहे हैं। वास्तव में पीएम मोदी का ये करिश्मा है जिससे कोई इनकार नहीं कर सकता।”


लेकिन कांग्रेस इससे खुश नही। कांग्रेस प्रवक्ता आनन्द शर्मा ने इसे पीएम की ओर से अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के प्रचार से जोड़ दिया।

anand sharma

अभिषेक बच्चन ने भी पीएम मोदी के हयूस्टन में भाषण का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “यह आश्चर्यजनक है। हमें भारतीय होने पर गर्व है।


अनिल कपूर ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी की अविश्वसनीय कूटनीति ने अमेरिकी लोगों के दिल और दिमाग को बांध लिया है। यह दोनों ही देशों के लिए बेहद ही गर्व का क्षण है।”