हैदराबाद: लापता महिला डॉक्टर की मिली जली हुई लाश, सोशल मीडिया पर न्याय की गुहार

वेटरनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी बुधवार को अपने घर शम्शाबाद से कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थीं। वहां से जब वह वापस लौट रही थीं तो शाम करीब 6 बजे टोल प्लाजा के पास उनकी स्कूटी पंचर हो गई। उसके बाद प्र‍ियंका ने मदद के ल‍िए अपने पर‍िचतों को फोन लगाया क‍ि उनकी स्कूटी पंक्चर हो गई है।

Written by: November 29, 2019 1:14 pm

नई दिल्ली। एक मह‍िला वेटरनरी डॉक्टर सुबह ड्यूटी के ल‍िए हॉस्प‍िटल जाती है लेक‍िन शाम को उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसे जानकर लोगों का दिल दहल जाए।

priyanka reddy

दरअसल, यह मामला है हैदराबाद का जहां एक मह‍िला वेटरनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी सुबह ड्यूटी के ल‍िए हॉस्प‍िटल जाती है लेक‍िन लौटते समय उसकी स्कूटी पंक्चर हो जाती है। प्रियंका इस बात की जानकारी अपनी बहन को फोन करके देती है और कहती है क‍ि कुछ लोग उसकी मदद करने के ल‍िए कह रहे हैं, बाद में बात करती हूं। उसके बाद फोन स्व‍िच ऑफ हो जाता है। सुबह पुल‍िस को एक जली हुई बॉडी म‍िलती है जो मह‍िला डॉक्टर की होती है। सोशल मीड‍िया पर भी यह मामला जबरदस्त ट्रेंड होने लगा है। यह क्रूरतापूर्वक घटना तेलंगाना में हैदराबाद के पास की है।

priyanka reddy

वेटरनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी बुधवार को अपने घर शम्शाबाद से कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थीं। वहां से जब वह वापस लौट रही थीं तो शाम करीब 6 बजे टोल प्लाजा के पास उनकी स्कूटी पंचर हो गई। उसके बाद प्र‍ियंका ने मदद के ल‍िए अपने पर‍िचतों को फोन लगाया क‍ि उनकी स्कूटी पंक्चर हो गई है। इसके बाद प्रियंका ने अपनी बहन को फोन किया और इसकी जानकारी दी। प्रियंका ने अपनी बहन से कहा कि मुझे डर लग रहा है। इस पर बहन ने प्रियंका को टोल प्लाजा जाने और कैब से आने की सलाह दी थी। प्रियंका रेड्डी ने कहा कि कुछ लोगों ने मदद की पेशकश की है और थोड़ी देर बाद कॉल करती हूं। इसके बाद प्रियंका का मोबाइल फोन स्वि‍च ऑफ हो गया। उसके बाद परिजनों ने शादनगर टोल प्लाजा के पास प्रियंका की खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली और ठीक सुबह शादनगर के अंडरपास के पास उसकी जली हुई लाश मिली।

priyanka reddy

मैकेनिक शमसेर आलम के अनुसार, एक लड़का डॉक्टर प्रियंका की स्कूटी लेकर बुधवार की रात के 9.30 बजे उसके यहां आया था। वह स्कूटी छोड़ गया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डॉक्टर प्रियंका की हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिशों में जुटी हैदराबाद पुलिस इसके लिए सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा ले रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के साथ ही डॉक्टर प्रियंका का कॉल लॉग भी खंगाल रही है। इस संबंध में शमसाबाद के डिप्टी कमिश्नर प्रकाश रेड्डी ने मौका का मुआयना करने के बाद कहा कि अज्ञात व्यक्ति ने महिला की हत्या कर उसके शव को आग लगा दी। सभी पहलुओं को देखते हुए छानबीन की जा रही है। स्कूटी की नंबर प्लेट भी एक ट्रक से म‍िलने की बात कही जा रही है। हालांक‍ि पुल‍िस तथ्यों के आधार पर इस घटना का पूरा खुलासा करने में लगी है। फिलहाल लोग भी सोशल मीडिया पर प्रियंका के न्याय की गुहार लगा रहें है।