हैदराबाद दुष्कर्म कांड : पीड़िता के परिवार ने कहा, ‘न्याय मिला’

हैदराबाद में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की शिकार हुई पशु चिकित्सक के परिवार ने शुक्रवार को कहा कि इस क्रूर घटना को अंजाम देने वाले सभी चार आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने से उन्हें न्याय मिला।

Written by: December 6, 2019 10:28 am

हैदराबाद। हैदराबाद में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की शिकार हुई पशु चिकित्सक के परिवार ने शुक्रवार को कहा कि इस क्रूर घटना को अंजाम देने वाले सभी चार आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने से उन्हें न्याय मिला। पीड़िता के परिवार के लिए शुक्रवार की सुबह मिली खबर भावुक करने के साथ ही सुकून देने वाली थी। खबर यह थी कि तेलंगाना पुलिस ने सभी आरोपियों की उसी स्थान पर गोली मारकर हत्या कर दी, जहां उनकी बेटी की 27 नवंबर को सामूहिक दुष्कर्म व हत्या करने के बाद उसके शव को जला दिया गया था।

Hyderabad Encounter

हैदराबाद के बाहरी क्षेत्र शमशाबाद में रहने वाले पीड़िता के पिता ने कहा, “इससे उसे शांति मिलेगी।” इसके साथ ही उन्होंने तेलंगाना सरकार पुलिस और उन सभी लोगों को धन्यवाद किया, जो मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े रहे। उन्होंने आगे कहा, “मुझे मेरी बेटी वापस नहीं मिलेगी, लेकिन इससे एक सख्त संदेश जरूर जाएगा। इससे डर पैदा होगा और मेरी बेटी के साथ जो हुआ उसे दोबारा करने की अपराधियों की हिम्मत नहीं होगी।”

25 वर्षीय पशु चिकित्सक के साथ 27 नवंबर की रात शमशाबाद में आउटर रिंग रोड के पास दो ट्रक ड्राइवरों और दो क्लीनरों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद चारों ने घटनास्थल से 28 किलोमीटर दूर शादनगर शहर के पास शव ले जाकर उसे आग के हवाले कर दिया था।

priyanka reddy

पुलिस चारों आरोपियों को शुक्रवार की सुबह को घटना को दोबारा रीक्रिएट करने के लिए घटनास्थल पर लेकर आई थी। कथित तौर पर चारों आरोपियों ने वहां से भागने की कोशिश की थी, जिसके बाद पुलिस मुठभेड़ में वे मारे गए।