हैदराबाद: जिस जगह डॉक्टर को रेप कर जलाया, वहीं मिली एक और महिला की जली हुई लाश

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दरिंदगी का मामला अभी थमा भी नहीं था कि ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। शमशाबाद में एक और महिला का जला हुआ शव बरामद किया गया है।

Written by: November 30, 2019 11:20 am

नई दिल्ली। बीते दिनों से हैदराबाद शहर सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल इस शहर से ऐसा दर्दनाक हादसा सामने आया है जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दरिंदगी का मामला अभी थमा भी नहीं था कि ऐसा ही एक और मामला सामने आया है।

hatya

शमशाबाद में एक और महिला का जला हुआ शव बरामद किया गया है। यह वही इलाका है जहां पर अब से कुछ घंटे पहले ही एक महिला डॉक्टर का रेप के बाद जला हुआ शव मिला था। एक और जली हुई लाश मिलने के बारे में साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने कहा कि शमशाबाद के बाहरी इलाके में शव मिला है। शव को सरकारी अस्पताल में भेजा जा रहा है और मामला दर्ज किया जा रहा है।

hatya

साइबराबाद के शमशाबाद पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में एक और महिला का शव मिला। शमशाबाद पुलिस स्टेशन के क्षेत्र के सिड्डुलागट्टा रोड के पास महिला का जला शव मिला है। महिला की उम्र 35 के आसपास बताई जा रही है।पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। इससे पहले 27 साल की लेडी वेटरनरी डॉक्टर का शव एक टोल प्लाजा के पास मिला। महिला डॉक्टर बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थी। महिला डॉक्टर ने अपनी स्कूटी को शादनगर के टोल प्लाजा के पास ही पार्क कर दिया था। रात में जब वह वापस लौटी तो उनकी स्कूटी पंक्चर मिली। फिर महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन किया और इसके बारे में जानकारी दी। महिला डॉक्टर ने अपनी बहन से कहा कि उसे डर लग रहा है। इस पर बहन ने महिला डॉक्टर को टोल प्लाजा जाने और कैब से आने की सलाह दी थी। महिला डॉक्टर ने यह भी कहा कि कुछ लोगों ने मदद की पेशकश की है और थोड़ी देर बाद कॉल करती हूं। फिर इसके बाद महिला डॉक्टर का मोबाइल फोन स्वीच ऑफ हो गया।

hatya

परिजनों ने शादनगर टोल प्लाजा के पास महिला डॉक्टर की खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली। सुबह शादनगर के अंडरपास के पास उसकी जली हुई लाश मिली। इस घटना के सामने आने के बाद देशभर से इसको लेकर तीखी प्रतिक्रिया आने लगी। यहां तक की लोग सोशल मीडिया पर न्याय की गुहार लगाने लगे।