निष्पक्ष तरीके से अपने कर्तव्य का निर्वहन करूंगा : ओम बिड़ला

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद ओम बिड़ला ने बुधवार को उन्हें सर्वसम्मति से 17वीं लोकसभा का अध्यक्ष चुनने पर राजनीतिक पार्टियों का शुक्रिया अदा किया और निष्पक्षता के साथ अपने कर्तव्य के निर्वहन के लिए प्रतिबद्धता जताई।

Written by: June 19, 2019 6:46 pm

नई दिल्ली| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद ओम बिड़ला ने बुधवार को उन्हें सर्वसम्मति से 17वीं लोकसभा का अध्यक्ष चुनने पर राजनीतिक पार्टियों का शुक्रिया अदा किया और निष्पक्षता के साथ अपने कर्तव्य के निर्वहन के लिए प्रतिबद्धता जताई। बिड़ला ने अपने संक्षिप्त भाषण में कहा, “यह पद निष्पक्ष है और यह निष्पक्ष बने रहने के लिए है।”
Om Birla

उन्होंने कहा कि उनका कार्य सदन को निष्पक्ष तरीके और नियमों के साथ चलाना है। बिड़ला ने कहा, “हमारे सामने कई चुनौती है और साथ ही लोगों की अपेक्षाएं हैं। हमें लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करना है।”
om bidla

उन्होंने कहा कि सरकार ने लोगों से जनादेश प्राप्त किया है, इसलिए उसे लोगों की आकांक्षाओं और विश्वास पर खरा उतरना चाहिए। अध्यक्ष ने सदस्यों से लोगों से संबंधित मुद्दों को उठाने के लिए कहा और उन्होंने उम्मीद जताई कि सरकार उसका संतोषजनक जवाब देगी। बिड़ला ने प्रोटेम स्पीकर वीरेंद्र कुमार को दो दिनों तक सदन का संचालन अच्छे से करने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।