अयोध्या में आतंकी घटनाओं की आशंका से प्रशासन हाई अलर्ट पर, आईजी ने ली बैठक

अयोध्या विवाद के संभावित फैसले व कार्तिक मेले को लेकर प्रशासन हाई अलर्ट पर है। इस सिलसिले में जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने पुलिस लाइन के ग्राउंड में संयुक्त बैठक की।

Avatar Written by: November 4, 2019 7:06 pm

नई दिल्ली। अयोध्या विवाद के संभावित फैसले व कार्तिक मेले को लेकर प्रशासन हाई अलर्ट पर है। इस सिलसिले में जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने पुलिस लाइन के ग्राउंड में संयुक्त बैठक की। इस बैठक में पुलिस, पीएसी व आरआरएफ़ के जवानों को सुरक्षा के दायित्व के मद्देनजर सतर्क किया गया। प्रशासन अयोध्या में आतंकी हमले की आशंका को लेकर विशेष एहतियात बरत रहा है। साथ ही पुलिसकर्मियों को कार्तिक मेले में  श्रद्धालुओं को सुरक्षा को लेकर भी आगाह किया गया।

Ayodhya- supreme court

अयोध्या रेंज के आईजी संजीव गुप्ता ने कहा कि अयोध्या हमेशा से हाईलाइट पर रही है और आज भी है। उन्होंने कहा कि पुलिस आतंकवादी घटनाओं से इनकार नहीं कर सकती। सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है।

up police

पुलिस इसलिए भी एहतियात बरत रही है कि 5 नवंबर को सुबह 6:05 पर 14 कोसी परिक्रमा की शुरुआत होगी। देश के कोने-कोने से आए लाखों श्रद्धालु 14 कोसी परिक्रमा में भाग लेते हैं। यह परिक्रमा अयोध्या फैजाबाद की 42 किलोमीटर की परिधि होती है। 42 किमी की सुरक्षा जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती होती है।

UP Police

अयोध्या विवाद के संभावित फैसले को लेकर पुलिस कोई भी चूक नहीं करना चाहती। जिसके चलते जनपद में भारी संख्या में फोर्स तैनात हो चुकी है। इसके साथ ही और भी फोर्स अयोध्या पहुंच रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost