खुफिया रिपोर्ट का खुलासा, अयोध्या पर मंडरा रहा है आतंकी खतरा, जैश-ए-मोहम्मद कर सकता है हमला

रामनगरी अयोध्या में आतंकी हमले की तैयारी की जा रही है। जी हां, सूत्रों की मानें तो, खुफिया एजेंसियों ने जैश-ए-मोहम्मद के एक मैसेज को इंटरसेप्ट किया है। सूत्रों की अनुसार, जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े टेलीग्राम चैनल पर खुफिया एजेंसियों ने जैश चीफ मसूद अजहर का मैसेज इंटरसेप्ट किया है।

Written by: December 25, 2019 2:40 pm

नई दिल्ली। रामनगरी अयोध्या में आतंकी हमले की तैयारी की जा रही है। जी हां, सूत्रों की मानें तो, खुफिया एजेंसियों ने जैश-ए-मोहम्मद के एक मैसेज को इंटरसेप्ट किया है। सूत्रों की अनुसार, जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े टेलीग्राम चैनल पर खुफिया एजेंसियों ने जैश चीफ मसूद अजहर का मैसेज इंटरसेप्ट किया है। टेलीग्राम चैनल पर मसूद अजहर का मैसेज शेयर किया गया है, जिसमें राम जन्म भूमि पर हमले की साजिश की बात कही गयी है। वहीं, इस इनपुट के मिलने के बाद से ही देशभर में सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है।

jaish e mohammad

इसके साथ ही देशभर में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े नेटवर्क की लगातार निगरानी की जा रही है। गौरतलब है कि पड़ोसी देश पाकिस्तान के आतंकी संगठन पहले भी भारत में आतंकी हमलों के जरिये माहौल बिगाड़ने की कोशिश करते रहे हैं।

terror attack ayodhya

जानकारी के मुताबिक देशभर में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़े नेटवर्क की लगातार सघन निगरानी की जा रही है। पहले भी भारत में आतंकी हमलों के जरिए पाकिस्तान के आतंकी संगठन माहौल बिगाड़ने की कोशिश करते रहे हैं। भारत ने पाकिस्तान के सामने कई मंचों पर इस मामले को उठाया है।

NRC

देश में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों और एनपीआर-एनआरसी पर फैल रहे अफवाहों के बीच आतंकी हमले को अंजाम देने की साजिश के पर्दाफाश होने से सुरक्षा एजेंसियों के लिए चुनौती बढ़ गई है। बता दें, मौलाना मसूद अजहर वही आतंकी है जिसे विमान अपहरण कर कैद से छुड़वाया गया था।