पुलिसवालों की जगह भ्रष्ट नेताओं की हत्या करें आतंकी- राज्यपाल

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को कहा कि आतंकियों को पुलिसवालों की जगह भ्रष्ट राजनेताओं और नौकरशाहों की हत्या करनी चाहिए। सत्यपाल मलिक ने कहा कि यही लोग राज्य को लूट रहे हैं।

Written by Newsroom Staff July 21, 2019 9:02 pm

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को कहा कि आतंकियों को पुलिसवालों की जगह भ्रष्ट राजनेताओं और नौकरशाहों की हत्या करनी चाहिए। सत्यपाल मलिक ने कहा कि यही लोग राज्य को लूट रहे हैं।

Satyapal Malik
बता दें कि ये विवादित बयान मलिक ने करगिल में भाषण के दौरान कही। हालांकि राज्यपाल सत्यपाल मलिक का नाता विवादित बयानों से रहा है। उनकी बातें कई बार सरकार के लिए मुसीबत खड़ी कर चुकी हैं। इस साल जनवरी में मलिक अचानक सुर्खियों में आ गए जब उन्होंने कहा कि कोई भी आतंकी मारा जाता है तो उन्हें दुख होता है, इससे सिर्फ पुलिस के हिसाब से उपलब्धि बढ़ी है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के गवर्नर ने कहा था, ‘पुलिस अपना काम बहुत अच्छे से कर रही है लेकिन अगर एक भी जान जाती है, अगर वो आतंकी की भी क्यों न हो तो मुझे तकलीफ होती है। हम चाहते हैं कि हर कोई वापस आए.’ इससे पहले भी सत्यपाल मलिक के कई बयान और फैसले चर्चा का विषय बन चुके हैं।