Connect with us

देश

Kapil Sibal vs Jitin Prasada: कपिल सिब्बल के सपा में शामिल होने पर जितिन प्रसाद का तंज, पूछा ‘प्रसाद’ कैसा है?

Kapil Sibal vs Jitin Prasada: सिब्बल ने जितिन पर तंज भरे लहजे में ट्वीट करते हुए लिखा था, जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल सवाल यह है कि क्या उन्हें भाजपा से “प्रसाद” मिलेगा या वे यूपी चुनाव के लिए सिर्फ एक मात्र हैं? अब भाजपा नेता जितिन प्रसाद ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रसाद’ कैसा, सिब्बल जी। बता दें कि जितिन प्रसाद योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री है। 

Published

on

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी को बुधवार को जोरदार झटका लगा है। दिग्गज नेता कपिल सिब्बल ने कांग्रेस पार्टी को जोरदार झटका दिया है। आज उन्होंने गुपचुप तरीके से पार्टी छोड़ी दी। कपिल सिब्बल अब समाजवादी पार्टी की साइकिल पर सवार हो गए है। बता दें कि इससे पहले हार्दिक पटेल, सुनील जाखड़, ज्योतिरादित्य सिंधिया, जितिन प्रसाद, आरपीएन सिंह समेत कई नेता कांग्रेस को गुड बाय कह चुके है। अब कपिल सिब्बल का कांग्रेस से इस्तीफा बड़ा झटका से कम नहीं है। उन्होंने ये भी बताया कि कांग्रेस से उनका इस्तीफा 16 मई को हो चुका था। जानकारी के लिए ये भी बता दें कि सिब्बल ने गैर गांधी परिवार से पार्टी हाईकमान सौंपने की वकालत की थी। वहीं कपिल सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने के बाद ट्विटर पर जितिन प्रसाद ने प्रतिक्रिया दी है।

Kapil and Rahul

कपिल सिब्बल और जितिन प्रसाद के बीच ट्विटर पर वार छिड़ गई है। दरअसल, जितिन प्रसाद ने जब कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। तब कपिल सिब्बल ने उन पर ट्वीट कर तंज कसा था। अब सिब्बल के इसी ट्वीट पर जितिन प्रसाद ने नहले पर देहला दे मारा है। जितिन प्रसाद ने साल 2021 में यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। उस वक्त सिब्बल ने जितिन पर तंज भरे लहजे में ट्वीट करते हुए लिखा था, जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल सवाल यह है कि क्या उन्हें भाजपा से “प्रसाद” मिलेगा या वे यूपी चुनाव के लिए सिर्फ एक मात्र हैं? अब भाजपा नेता जितिन प्रसाद ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रसाद’ कैसा, सिब्बल जी। बता दें कि जितिन प्रसाद योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री है।

बता दें कि विगत दिनों राजस्थान के उदयपुर में आयोजित की गई तीन दिवसीय चिंतन शिविर में वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल को न्योता भेजा गया था, लेकिन वे शामिल नहीं हुए थे, तभी से इस बात के कयास तेज हो गए थे कि वे आगामी दिनों में कुछ बड़ा कदम उठा सकते हैं, जिसको कि आज हम वास्तविकता में तब्दील होते हुए देख लिया है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement