J&K: कुलगाम में आतंकियों ने बंगाल के 5 मजदूरों की गोली मारकर की हत्या

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मगंलवार को आतंकियों ने 5 मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी। सभी 5 मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले थे, जो रोजी-रोटी के लिए कुलगाम में काम कर रहे थे। इस हमले में एक अन्य मजदूर घायल भी हुआ है।

Avatar Written by: October 30, 2019 9:02 am

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मगंलवार को आतंकियों ने 5 मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी। सभी 5 मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले थे, जो रोजी-रोटी के लिए कुलगाम में काम कर रहे थे। इस हमले में एक अन्य मजदूर घायल भी हुआ है। बता दें कि पिछले 15 दिनों में 4 ट्रक ड्राइवरों, एक सेब कारोबारी और 6 मजदूरों की हत्या की जा चुकी है।

मारे गए मजदूरों के नाम कमालुद्दीन, मुरसालिम, रोफिक, नोमुद्दीन और रफीकुल है। मंगलवार को हुए हमले में एक मजदूर गंभीर रूप से घायल भी हो गया है। घायल शख्स का नाम जोहिरुद्दीन है। वहीं इनकी हत्या की खबर आते ही बोखारा बाहलनगर में हाहाकार मचा हुआ है। परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरा गांव सदमे की हालत में है।

इस बीच मजदूरों की मौत पर पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने शोक व्‍य‍क्‍त किया है। उन्‍होंने कहा कि कश्‍मीर में इस नृशंस हत्‍या से हम बहुत आहत हैं। इस हमले में मुर्शिदाबाद के 5 मजदूर मारे गए हैं। इस दुख को शब्‍दों में बयां नहीं कर सकते हैं। इस हादसे में मारे गए मजदरों के परिजनों की हर संभव मदद की जाएगी।