जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद

Avatar Written by: May 12, 2018 8:28 am

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया जबकि एक नागरिक घायल हो गया। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ की 182वीं बटालियन के सिपाही मंदीप कुमार शहीद हो गए।Pulwama Encounter पुलवामा के वागम गांव के एक घर में चार से छह आतंकवादी छिपे हुए हैं। गोलीबारी में इस घर का मालिक भी घायल हो गया। उसे कंधे पर गोली लगी है लेकिन खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “मुठभेड़ के दौरान स्थानीय नागरिकों को खतरा नहीं हो, सुरक्षाबल इसका ध्यान रखे हुए हैं।”Pulwama Encounter

क्षेत्र में आतंकवादियों के होने की सूचना के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह और अर्धसैनिक बलों द्वारा संयुक्त रूप से तलाशी अभियान शुरू किया।

जैसे ही सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को चारों ओर से घेरा, यहां छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी। आसपास के क्षेत्रों से छिटपुट पथराव की खबरें भी आ रही हैं।Pulwama Encounter

प्रशासन ने किसी भी तरह की अफवाह को रोकने से फैलने के लिए पुलवामा में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। बारामूला और बनिहाल के बीच रेल सेवाएं भी रोक दी गई हैं।