जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने शरारती ट्विटर हैंडल का ब्योरा मांगा

ट्विटर, इंक, कॉपोर्रेट सेक्रेटरी को लिखे गए पत्र में कहा गया, एट दि रेट वाजएसखान अपने ट्वीट से बार-बार अफवाहें फैला रहा है, जो कश्मीर घाटी में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर असर डाल रहा है

Written by Newsroom Staff August 13, 2019 8:37 pm

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने ट्विटर को पत्र लिखकर इसके एक अकांउट का विवरण मांगा है, जो बार-बार अपने ट्वीट के जरिए अफवाहों को फैला रहा है, जिससे कश्मीर घाटी के कानून व व्यवस्था पर असर डाल रहा है। पुलिस अधीक्षक, पुलिस कंपोनेंट श्रीनगर ने ट्विर हैंडल ‘डब्ल्यूएसके’ ‘एट दि रेट वाजएसखान’ का विवरण मांगा। इसकी ट्विटर यूजर आईडी : ‘74964902’ है।


ट्विटर, इंक, कॉपोर्रेट सेक्रेटरी को लिखे गए पत्र में कहा गया, “एट दि रेट वाजएसखान अपने ट्वीट से बार-बार अफवाहें फैला रहा है, जो कश्मीर घाटी में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर असर डाल रहा है, जो हालिया घटनाओं के मद्देनजर कश्मीर घाटी की कानून व व्यवस्था को बनाए रखने के लिए तैनात सुरक्षा बलों व आम जनता के जीवन के लिए खतरा है।”


इसमें कहा गया, “उल्लेख किए गए ट्विटर हैंडल के ट्वीट से विभिन्न समुदायों के बीच झड़प होने का खतरा है और इससे आम जनता के जीवन को खतरा बढ़ जाता है।” इसमें कहा गया, “इस तरह से यह अनुरोध किया जाता है कि कृपया उपरोक्त ट्विटर खाते के एडमिन/यूजर का विवरण दें।”