जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, 2 आतंकी किए ढेर

दरअसल सुरक्षाबलों को गांदरबल में कुल्लन के जंगल में छिपे होने की खुफिया सूचना मिली थी। खुफिया सूत्रों ने उन्हें बताया कि कुल्लन के जंगल में लश्कर-ए-तैयबा के पांच से छह आतंकी छिपे हुए हैं।

Written by: November 12, 2019 9:15 am

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में मंगलवार को सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली है। यहां सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकी को मार गिराया है। मुठभेड़ गांदरबल के गुंड में जारी है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। इससे पहले कश्मीर जोन पुलिस ने मंगलवार सुबह ट्वीट करके मुठभेड़ की जानकारी दी।

Indian Army CRPF BSF Jammu Kashmir

दरअसल सुरक्षाबलों को गांदरबल में कुल्लन के जंगल में छिपे होने की खुफिया सूचना मिली थी। खुफिया सूत्रों ने उन्हें बताया कि कुल्लन के जंगल में लश्कर-ए-तैयबा के पांच से छह आतंकी छिपे हुए हैं। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों के जवान जब वहां पहुंचे तो आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी फायरिंग में अब तक दो आतंकी मार गिराए गए हैं। वहीं सूत्रों ने बताया कि वहां जंगल में अभी और दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

indian army

बता दें कि कश्मीर में पिछले 48 घंटों में अब तक चार आतंकी मारे गए हैं। इससे पहले सोमवार को उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था। उनके पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया।