पंजाब के पूर्व भाजपा प्रमुख का दिल का दौरा पड़ने से निधन

इससे पहले कमल शर्मा को मार्च 2017 में भी हार्ट अटैक पड़ा था। तब डीएमसी हीरो हार्ट इंस्टीट्यूट के डॉक्टरों ने उनके दिल की आरटरीज में एक स्टेंट डाला था। तब उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी।

Avatar Written by: October 27, 2019 11:31 am

चंडीगढ़। पंजाब मेंभारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रमुख कमल शर्मा का फिरोजपुर शहर में रविवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। परिवार के सदस्यों ने यह जानकारी दी। सदस्यों ने कहा कि निधन से एक घंटे पहले उन्होंने फेसबुक पोस्ट पर लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दी थी।


वह पार्क में टहल रहे थे, जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। शर्मा को तब पास के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके परिवार में पत्नी व दो बच्चे हैं।

बता दें कि मौजूदा समय में कमल शर्मा बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य थे। कमल शर्मा के देहांत से बीजेपी में रोष की लहर है। पार्टी के राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने उनके देहांत पर शोक जताया है।

नड्डा ने ट्वीट कर लिखा है, ‘मेरे मित्र, भाजपा (पंजाब) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता श्री कमल शर्मा जी के आकस्मिक निधन से मैं शोक स्तब्ध हूं। उनका निधन संगठन के लिए अपूरणीय क्षति है।’

इससे पहले कमल शर्मा को मार्च 2017 में भी हार्ट अटैक पड़ा था। तब डीएमसी हीरो हार्ट इंस्टीट्यूट के डॉक्टरों ने उनके दिल की आरटरीज में एक स्टेंट डाला था। तब उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद परिवार के लोग उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए थे। उस समय कमल शर्मा की एंजियोग्राफी और एंजियोप्लास्टी भी की गई थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost