कमलनाथ सरकार 1 माह भी चले, भरोसा नहीं : नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव

नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने सोमवार को एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा, “राज्य में कांग्रेस की करारी हार हुई है, किसी भी दल की जीत होने अथवा हार होने के कारण खोजे जाते हैं।”

Written by: May 27, 2019 4:33 pm

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा है कि राज्य सरकार को गिराने का पाप भाजपा नहीं करेगी, क्योंकि वह तो अपने (कांग्रेस) लोगों के कारण ही गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार एक माह भी चल जाए, इसका भरोसा नहीं।

नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने सोमवार को एक समाचार चैनल से बातचीत में लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर राज्य की कमलनाथ सरकार के भविष्य पर एक बार फिर सवाल खड़े किए और कहा, “राज्य में कांग्रेस की करारी हार हुई है, किसी भी दल की जीत होने अथवा हार होने के कारण खोजे जाते हैं। जहां तक राज्य सरकार की बात है, यह सरकार एक माह चल जाए इसका भी भरोसा नहीं है। भाजपा इस सरकार को गिराने का पाप नहीं करेगी। यह तो अपने (कांग्रेस) लोगों के कारण ही गिर जाएगी।”


इससे पहले भी भार्गव सरकार के भविष्य को लेकर सवाल उठा चुके हैं। उन्होंने कहा था कि जरूरत पड़ी तो फ्लोर टेस्ट कराया जाएगा। इस पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने साफ किया था कि उनकी सरकार एक नहीं चार बार फ्लोर टेस्ट करा चुकी है।


अभी हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में राज्य की 29 में से 28 सीटों पर भाजपा को जीत मिली है, जबकि कांग्रेस सिर्फ एक सीट जीत पाई है।