हिंदुत्व की बात करने वालों से चुनाव बाद निपट लेंगे : कमलनाथ (वीडियो)

Written by: November 14, 2018 3:57 pm

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां वह कुछ लोगों को आरएसएस के खिलाफ भड़का रहे है साथ ही चुनाव से पूर्व राज्य में सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे है। बता दें कि इससे पहले उन्होंने महिलाओं को टिकट दिए जाने के सवाल पर एक विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में महिलाओं को टिकट ‘कोटा और सजावट’ के आधार पर नहीं दिए हैं।

Congress Leader kamalnath singh

कमलनाथ के वायरल वीडियो को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया है। इस वीडियो में कमलनाथ मुस्लिम समुदाय के लोगों से बात करते नजर आ रहे हैं। जिसमें वो कह रहे हैं-
‘मैं तो छिंदवाड़ा की बात करूं, मुझे तो लोग आ के बता देते हैं। उनके आरएसएस, क्योंकि नागपुर से जुड़ा हुआ है। वहां तो उनके लिए सुबह आओ, रात को चले जाओ और बड़ा ही आसान है। वो उनका एक ही स्लोगन है। अगर हिंदू को वोट देना है तो हिंदू शेर मोदी को वोट दो। अगर मुस्लिम को वोट देना है तो कांग्रेस को वोट दो। केवल दो लाइन, और कोई पाठ पढ़ाने नहीं जाते। ये इनकी रणनीति है और इसमें आप सबको बड़ा सतर्क रहना पड़ेगा। आपको उलझाने की कोशिश करेंगे। हम निपट लेंगे इनसे बाद में पर मतदान के दिन तक आपको सबकुछ सहना पड़ेगा।’

संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कमलनाथ के बयान पर पलटवार किया। संबित पात्रा ने कमलनाथ के बयान की निंदा करते हुए उनकी जमकर खिचाई की। साथ ही उन्होंने ने कमलनाथ के बहाने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को 230 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा। जबकि 11 दिसंबर को नतीजे सबके सामने होंगे। गौरतलब है कि 2013 के चुनाव में भाजपा को 165 सीटें जबकि कांग्रेस को 58 सीटें मिली थीं।