कमलेश तिवारी हत्याकांड: पत्नी बोली- मांगें पूरी न हुईं, तो करूंगी आत्मदाह

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद बवाल बढ़ता जा रहा है। कमलेश तिवारी के परिजनों ने परिवार के दो सदस्यों के लिए नौकरी की मांग की है। साथ यह भी कहा है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं यहां नहीं आएंगे वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

Written by: October 19, 2019 8:56 am

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद बवाल बढ़ता जा रहा है। कमलेश तिवारी के परिजनों ने परिवार के दो सदस्यों के लिए नौकरी की मांग की है। साथ यह भी कहा है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं यहां नहीं आएंगे वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। मृतक कमलेश तिवारी की पत्नी ने कहा है कि हमारी मांग नहीं मानी गई तो मैं आत्मदाह कर लूंगी।

kamlesh 3

कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर परिजनों और स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है। पुलिस शुक्रवार देर रात पोस्टमॉर्टम के बाद कमलेश तिवारी का शव उनके कार्यालय लेकर पहुंची। लेकिन वहां लोगों का गुस्सा और विरोध देखते हुए पुलिस शव लेकर उल्टे पांव लौट गई। बाद में पुलिस कमलेश तिवारी के शव को लेकर उनके पैतृक जिले सीतापुर के महमूदाबाद के लिए रवाना हो गई।

गौरतलब है कि हिंदू समाज के नेता कमलेश तिवारी की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक हमलावर भगवा कपड़ा पहनकर तिवारी के घर आए थे। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने कहा कि वे तिवारी को दिवाली का तोहफा देने आए हैं जिसके बाद वे घर में दाखिल हुए और उन्हें गोली मार दी।

घायल अवस्था में तिवारी को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर पुहंची पुलिस ने हत्या में शामिल हथियार बरामद कर लिया है। इस बीच, सीसीटीवी में भगवावस्त्र पहने दो संदिग्ध चेहरे नजर आए हैं। समझा जाता है कि ये तस्वीर हमलावरों की है।