कमलेश तिवारी के हत्यारों का आतंक, पत्नी को भी दी जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में योगी-मोदी का जिक्र

पिछले 14 नवंबर को कमलेश तिवारी की पत्नी के आवास पर एक चिट्ठी भेजी गई। यह चिट्ठी उन्हें बंद लिफ़ाफ़े में घर के अंदर पहुंचाई गई। जब लिफाफे को खोला गया तो इसमें 9 पन्ने निकले

Written by: November 22, 2019 4:28 pm

नई दिल्ली। कमलेश तिवारी की हत्या करने वाला सिंडिकेट अभी भी सक्रिय मालूम पड़ रहा है। इस बात का संकेत कमलेश तिवारी की पत्नी को  मिली धमकी से  लगाया जा रहा है। कमलेश तिवारी की पत्नी को चिट्ठी लिखकर हत्या की धमकी दी गई है।

kamlesh-tiwari

पिछले 14 नवंबर को कमलेश तिवारी की पत्नी के आवास पर एक चिट्ठी भेजी गई। यह चिट्ठी उन्हें बंद लिफ़ाफ़े में घर के अंदर पहुंचाई गई। जब लिफाफे को खोला गया तो इसमें 9 पन्ने निकले। इनमें से दो पन्ने उर्दू भाषा में लिखे हुए थे। इस चिट्ठी में कमलेश तिवारी की पत्नी को जान से मारने की धमकियां दी गई थी।

kamlesh Tiwari

कमलेश तिवारी की पत्नी को धर्म बदल लेने के लिए भी आगाह किया गया है। इस चिट्ठी में योगी और मोदी का जिक्र भी किया गया है और किरण तिवारी को चेतावनी दी गई है कि यह लोग भी उन्हें बचा नहीं सकेंगे।

Narendra Modi And Yogi Adityanath

यह चिट्ठी मिलने के बाद किरन तिवारी ने लखनऊ के नाका थाने में एफआइआर दर्ज करा दी है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। किरण तिवारी ने महाराष्ट्र के लातूर के निवासी गणेश आप्टे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।