दिग्विजय सिंह का प्रचार करेंगे कन्हैया कुमार

मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह। जिनके खिलाफ बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उतारा है।

Written by: April 28, 2019 7:44 pm

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह। जिनके खिलाफ बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उतारा है। जिस वजह से कहीं ना कहीं दिग्विजय की परेशानी बढ़ गई है। ऐसे में अब बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ रहे सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार उनके समर्थन में प्रचार करने भोपाल आएंगे। वे दिग्विजय के लिए दो दिन जनसभाएं करेंगे।

भोपाल में दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘मैं कन्हैया कुमार का समर्थक हूं। और मैंने अपनी पार्टी में भी इस बात को कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल ने बहुत बड़ी गलती कर दी, मैंने कोशिश बात करने की कि यह सीट सीपीआई को देनी चाहिए। मुझे इस बात की ख़ुशी है कि कन्हैया 8 और 9 को प्रचार करने भोपाल आ रहे हैं।’

दिग्विजय सिंह ने ये भी दावा किया है कि कन्हैया कुमार ने कभी देश विरोधी नारे नहीं लगाए हैं। सिर्फ झूठ फैलाया गया है। एक सभा में दिग्विजय ने कहा कि देश की सुरक्षा हमारी सुरक्षा है। आम आदमी चैन से सो सके और सेना के प्रति हमेशा आदर बना रहे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और भारत एक साथ आज़ाद हुए हैं लेकिन लोकतंत्र जितना मजबूत भारत में है पाकिस्तान में नहीं है।