प्रश्न पत्र में पूछा गया हिंदू विरोधी सवाल, कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार को लिया लपेटे में

इन सवालों पर केजरीवाल को घेरते हुए कपिल मिश्रा ने ट्वीट में मनीष सिसोदिया से सवाल करते हुए कहा कि, “हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों?

Written by: March 9, 2019 5:21 pm

नई दिल्ली। दिल्ली में 9वीं क्लास के सोशल साइंस की परीक्षा में कुछ ऐसे सवाल पूछे गए जो हिंदू धर्म के विरोध में हैं। इसको लेकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार में जलमंत्री रहे आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने आपत्ति जताई है। इतना ही नहीं कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार को जमकर लताड़ा भी है।

KAPIL MISHRA

बता दें कि प्रश्न पत्र में भगवान राम और सीता जी को लेकर सवाल किये गए हैं। मौलिक अधिकारों को लेकर सवाल पूछा गया है कि “सीता जी को गिरफ्तार हुए दो साल हो गए हैं लेकिन आजतक उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश नहीं किया गया है।”

इतना ही नहीं, भगवान राम को लेकर प्रश्न पत्र में लोकतंत्र पर सवाल किया गया है कि “राम के देश में सभी फैसले राजा द्वारा लिए जाते हैं, जो जनता द्वारा नहीं चुना गया है, तो लोकतंत्र है या नहीं।”

इन सवालों पर केजरीवाल को घेरते हुए कपिल मिश्रा ने ट्वीट में मनीष सिसोदिया से सवाल करते हुए कहा कि, “हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों? ये हैं दिल्ली में 9वीं क्लास का सोशल साइंस का पेपर – राम के देश में अत्याचार – रहीम के देश मे सब खुशहाल – सीता जेल में – रहीम को धरना देने की इजाजत नहीं हिन्दू धर्म के खिलाफ जहर इतना बच्चों के दिमाग घोला जा रहा हैं शर्म करो मनीष सिसोदिया”

अपने ट्वीट के सहारे कपिल मिश्रा ने दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है।

उनके इस ट्वीट पर आए रिप्लाई में भी लोगों का गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है: