नतीजे आने से पहले ही केजरीवाल को सताने लगा अपनी हत्या का डर, लोगों ने कर दिया ट्रोल

केजरीवाल ने सवाल उठाते हुए कहा कि “ये हमले क्यों हो रहे हैं, मेरा कसूर क्या है…मैंने क्या गलत कर दिया है, मेरे को कोई क्यों मारेगा।” ट्विटर पर आम आदमी पार्टी के अकाउंट से इसका वीडियो भी अपलोड किया गया है।

Written by: May 18, 2019 5:01 pm

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिस तरह उनके सुरक्षागार्डों ने हत्या की थी उसी तरह एक दिन उनकी भी हत्या करवा दी जाएगी। अपनी हत्या की बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उनकी जान के पीछे पड़ी है और उनका मर्डर किया जा सकता है।

पंजाब में लोकसभा प्रचार करने के दौरान एक निजी मीडिया संस्थान से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि “बतौर सीएम रहते उनके ऊपर पांच बार हमले हो चुके हैं। सीएम ने कहा कि ऐसा 70 साल में नहीं हुआ है कि किसी राज्य के मुख्यमंत्री पर पांच-पांच बार हमले हुए हों।”

arvind kejriwal

इसको लेकर केजरीवाल ने सवाल उठाते हुए कहा कि “ये हमले क्यों हो रहे हैं, मेरा कसूर क्या है…मैंने क्या गलत कर दिया है, मेरे को कोई क्यों मारेगा।” ट्विटर पर आम आदमी पार्टी के अकाउंट से इसका वीडियो भी अपलोड किया गया है।


गौरतलब है कि हाल ही में दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल को एक शख्स ने थप्पड़ मारा था। सीएम ने कहा कि ऐसा करके बीजेपी वाले कहेंगे कि आम आदमी पार्टी का ही कार्यकर्ता था और केजरीवाल से नाराज था।

Narendra Modi And Arvind Kejriwal

इस वीडियो पर कई कमेंट ऐसे आए जो केजरीवाल पर सवाल उठा रहे हैं।

अरविंद गोयल ने लिखा कि

एक यूजर ने स्कूल-अस्पतालों पर राजनीति करने के लिए केजरीवाल के लिए लिखा कि